True to Life White logo
True to Life Logo
HomeHindi Newsदोस्त ही बने दुश्मन: पहले किया अपहरण फिर गला घोट उतारा मौत...

दोस्त ही बने दुश्मन: पहले किया अपहरण फिर गला घोट उतारा मौत के घाट

बाईस साल की इंजीनियरिंग की छात्रा भाग्यश्री जोकि लातूर की रहने वाली थी उसका तीस मार्च को अपहरण हो गया था।महिला का शव रविवार को अहमदनगर जिले में मिला था। पुलिस का कहना है कि” युवती कॉलेज से अपने सहपाठी जोकि उसका काफी करीबी दोस्त था वह उसके साथ निकली थी और कुल तीन लोग इस मर्डर और किडनैपिंग में शामिल हैं ।”हमलावरों ने लड़की के फोन से ही नौ लाख रुपये की फिरौती की मांग भी की थी

तीस मार्च को वाघोली इलाके के एक कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही छात्रा के दोस्तों ने उसे उतारा मौत के घाट.शायद लड़के के शालीन व्यावहार ने लड़की को खतरे की दस्तक मेहसूस ही नहीं होने दी। सूत्रों के मुताबिक लड़की शाम को कालेज से अपने सहपाठी के साथ घूमने निकली थी। भाग्यश्री रात नौ बजे के आसपास 30 मार्च को विमान नगर में फीनिक्स मॉल गई थी।

माता पिता का संपर्क ना होने पर हुई शिकायत दर्ज
कई बार फोन मिलाने पर जब बेटी ने फोन नहीं उठाया तो माता पिता काफी घबरा गए थे। वो दोनों उसी समय पुणे के लिए निकले और विमानतल पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। कॉलेज में पूछताछ करने पर पता चला कि भाग्यश्री अपने दोस्त के साथ शाम में घूमने निकली थी। इस बीच ही उसकी मां के मोबाइल फोन पर बेटी की रिहाई के लिए नौ लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी।

पुलिस ने कड़ी मेहनत कर लड़कों को ढूंढ कर किया गिरफतार
वरिष्ठ निरीक्षक आनंद खोबरे के नेतृत्व में यह केस की छानबीन शुरू हुई थी। True to life को आनंद खोबरे ने बताया कि” मर्डर में कुल तीन लोग शामिल थे। भाग्यश्री को पहले उसका दोस्त घुमाने के बहाने फीनिक्स माल लेकर गया और फिर उधर से उस लड़के ने अपने दोस्त बुलाकर अपहरण किया था।”पुलिस कर्मी के मुताबिक शायद उन्होंने लड़की को पहले कार में मारा और फिर अहमदनगर ले जाकर उससे दफना दिया. हमलावरों ने भाग्यश्री के फोन से ही नौ लाख की फिरौती का फोन मिलाया और उसके अकाउंट में पैसे भेजने को कहा था.पुलिस ने ट्रैकिंग के जरिए लड़कों को पकड़ लिया।

तकनीकी विश्लेषण की मदत से पकड़े गए
सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने” माता पिता को कुछ पैसे बेटी के अकाउंट में भेजने को कहा ताकि वो लड़कों को तकनीकी मदत से जल्द से जल्द पकड़ सके।” कुछ ऐसा ही हुआ अपहरणकारी रातों रात ही पकड़े गए थे. निरीक्षक आनंद खोबरे का कहना है कि” हमलावरों का तो कहना है कि पैसों के कारण भाग्यश्री को मारा पर पुलिस इस में अभी जांच करेगी। ” फ़िलहाल अहमदनगर से शव को अस्पताल भेजा गया है और पोस्टमार्टम कर शव को माता पिता को सौप दिया गया है। पोस्टमार्टम के हिसाब से मौत का कारण गला घोटना ही है।

परी सोनी, हरयाणा से

Truetoliferegional इस लेख की कोई भी ज़िम्मेदारी नहीं लेता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments