True to Life White logo
True to Life Logo
HomeSocial and PoliticalCrimeमहिला की लाश बेड पर और पुरुष फांसी पर, क्या यह सच...

महिला की लाश बेड पर और पुरुष फांसी पर, क्या यह सच में सूइसाइड है या मर्डर?

मंगलवार, 16 अप्रैल को यू.पी के प्रयागराज में दो पुलिसकर्मियों की लाश पाई गई । महिला का नाम प्रिया और पुरुष का नाम राजेश है। यह मामला शाहगंज थाने इलाके के मिनहाजपुर का है । जहाँ किराए के कमरे से पुलिस को लाश मिली थी। पुलिस कर्मी का कहना है कि” तहकीकात से तो यह सूइसाइड लग रहा है पर अभी इस केस में जाँच जारी है “

यूपी के प्रयागराज में 16 अप्रैल, मंगलवार को दो पुलिसकर्मियों के शव मिलने से पूरे प्रयागराज में हड़कंप मच गया है। दोनों के शव एक कमरे में मिले थे। जो महिला पुलिसकर्मी थी उनका शव बेड पर और वही पुरुष सिपाही का शव फंदे से झूल रहा था ।

मामला मिनहाजपुर का है।
यह मामला शाहगंज थाने इलाके के मिनहाजपुर का है । सूत्रों के मुताबिक दोनों डेड बॉडीस मिनहाजपुर इलाके के किराये के कमरे में पाई गयीं थी। जैसे ही पुलिस को खबर मिली तुरंत वहां पहुँच गए। शाहगंज थाने के मिनहाजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने true to life को बताया कि “ईनवेसटिगेट करने पर उन्हें लगा कि यह सूइसाइड है पर शायद किसी ने इनकी हत्या की है। फ़िलहाल बॉडी को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है ” यह हत्या है या आत्महत्या फ़िलहाल पुलिस इस गुत्थी को सुलझा रही है । इस केस में कड़ी जाँच की जा रही है।

राजेश की तलाश
पुलिस में भर्ती हुए राजेश वैष्णव एसीपी के कार्यालय में तैनात थे। राजेश हर दिन काम पर सही समय पर पहुँच जाते थे । लेकिन मंगलवार को जब वह अपने ऑफिस नहीं पहुंचे तो पुलिस ने उनकी तलाश शुरू करदी। पूछताछ पर कुछ लोगों से राजेश की जानने वाली एक महिला सिपाही के बारे में पता चला। राजेश को ढूंढने पुलिस प्रशासन से कर्मी को महिला के कमरे पर भेजा गया था। लेकिन वहां पहुंच कर उस शख्स ने जब अंदर का मंजर देखा तो वह डर गया। पुलिस कर्मी ने देखा कि कमरे मैं राजेश और महिला जिनकी पहचान प्रिया के नाम से की गई थी उनकी मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने बॉडी को कब्ज़े में लेकर अस्पताल भेज दिया है । पोस्ट मार्टम के बाद ही यह गुत्थी सुलझाती।

पुलिस की तहकीकात हुई शुरू
आनन-फानन में पुलिस की टीम कमरे पर तहकीकात करने के लिए पहुंची । तहकीकात से पुलिस को तो अब तक सूइसाइड लग रहा है पर उनका यह भी शक़ है कि शायद किसी ने दोनों की जान ली है। पुलिस को गुमराह करने के लिए शयद उसने जान से मार कर शवो को इस कदर रखा की यह सूइसाइड लगे ना कि मर्डर। सूत्रों के मुताबिक पोस्ट मार्टम के बाद ही यह गुत्थी सूझेगी की यह मर्डर है या सूइसाइड केस।

परी सोनी, हरियाणा से

Truetoliferegional इस लेख की कोई भी ज़िम्मेदारी नहीं लेता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments