True to Life White logo
True to Life Logo
HomeNewsभोजपुर : रात में शव ले जाते समय हुई दुर्घटना

भोजपुर : रात में शव ले जाते समय हुई दुर्घटना

पड़रिया गांव के राम लाल सिंह अपनी पत्नी गूंजा देवी ,की अंतिम यात्रा अपने परिवार के साथ कर रहे थे. करीबन रात के दस बजे उनका वाहन के टायर फटने से गाड़ी पलट गयी , जिसमे तीन लोगों की मौत हो गयी और छह से सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने कड़ी जांच के बाद बताया कि , किसी ने इन्हें मारने की कोशिश नहीं की है बल्कि यह अन नेचुरल डेथ है,शव लेकर दाह संस्कार के लिए बक्सर जा रही  अंतिम यात्रा परिवहन में हुआ दिल देहला देने वाला हादसा, यह हादसा भोजपुर जिले के धनगाई क्षेत्र में हुआ है। घटना दस से साड़े दस के बीच की है , जब राम लाल सिंह अपनी पत्नी गूंजा देवी को उन्की आखरी यात्रा पर ले जा रहे थे , उस वाहन में उनके साथ और भी लोग शामिल थे , जिनमें से एक उनका बीटा था और बाकि उन्ही के गोंवाले थे। उस दुर्घटना से वहां की हालत बोहोत बुरी हो गयी थी।

टायर फटने से हुआ था हादसा

पुलिस प्रषासन का कहना है कि , खबर मिलते ही वह तहकीकात करने तुरंत वहां पहुँच गए थे और वहां उन्हें पता चला कि यह हादसा ट्रक के टकराने से नहीं बल्कि वाहन के टायर फटने के कारण हुआ ह। पुलिस ने इस केस में कठोर जांच पड़ताल की , घटना रीगल ढाबा से दस कदम पीछे हुई है. जांच पड़ताल में पता चला कि यह लोग पड़रिया गांव के निवासी है। True to life से बातचीत करते हुए भोजपुर जिले के धनगाई थाना क्षेत्र के सब-ईनसपेकटर रितेश कुमार दुबे जी का कहना है कि ” वाहन में मौजूद लोगों में से तीन आदमियों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी और लगभग छह से सात लोग घायल हुए हैं , वाहन की ऐसी दुर्दशा उसके पलटने से हुई है , जिसका कारन तैयार फटना है न की ट्रक से टकराना । “

शवों को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है

सब इंस्पेक्टर रितेश कुमार दुबे ने यह भी बताया की , पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए तुरंत रवाना कर दिया था, जो लोग घटना के कारण बुरी तरह से ज़ख्मी हुए थे उनको सदर अस्पताल, आरा में भर्ती करा दिया गया. रिपोर्ट के मुताबिक उनमें से एक की स्तिथि गंभीर होने के कारण उन्हें इलाज के लिए पटना रिफर किया गया है। सूत्रों के अनुसार मृतका (गूंजा देवी), जिनका अंतिम संस्कार था, उसका शव भी बाकी के शवों के साथ अस्पताल ही भेज दिया गया था.

सब- ईनसपेकटर रितेश कुमार दुबे ने Truetolife को बताया की इस हादसे में मरे गए लोगों के शवों में से एक शव गूंजा देवी के पति का भी था और बेटे को काफी गहरी चोट आई थी, जिस कारण से उसे प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराना पड। इस हादसे के कारण भोजपुर जिले के लोग में काफी दहशत फैली हुई है।

यह केस अस्वाभाविक है

अस्पताल वालों ने डेड बॉडीस का पोस्ट मोर्टम कर परिवार को सौंप दिया है। सब इंस्पेक्टर का कहना है कि यह केस अस्वाभाविक है, नाकि किसी की कि हुई साजिश , इसलिए यह केस यूडी में रजिस्टर होगा।

परी सोनी
Truetoliferegional के लिए हरयाणा से

Truetoliferegional इस लेख की कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments